अगर आपको भी चमकाना है अपनी तकदीर तो लाल किताब के ये उपाय करें
DAILY NEWS

अगर आपको भी चमकाना है अपनी तकदीर तो लाल किताब के ये उपाय करें

अगर आपको भी चमकाना है अपनी तकदीर तो लाल किताब के ये उपाय करें- ऐसा कई बार होता है कि आपके सामने कम कार्यक्षमता और बुद्धि के बाद भी वह सब कुछ पा लेता है, जो आप जी जान लगा कर भी नहीं पा पाते। आपके पास आपकी काबलियत होते हुए भी आपको वह सब नहीं मिल पाता जो कम काबलियत वालों को मिलता है।

इसके पीछे वजह किस्मत का सुस्त होना या सोए रहना होता है। कई लोगों की किस्मत उन पर मेहरबान होती है और कुछ को अपनी किस्मत को जगाना पड़ता है। यदि आपके साथ भी ऐसी ही समस्या आ रही तो आपको अपनी किस्मत को जगाना होगा। लाल किताब के कुछ उपाय ऐसे हैं जो आसानी से किए जा सकते हैं। इससे आपकी किस्मत भी दूसरों की तरह आपका साथ देने लगेगी।

1 . अपने घर के दरवाजे पर नींबू और मिर्ची  लगाएं और ये काम आपको शनिवार के दिन करना होगा। जब ये नींबू सूख का भूरा होने लगे तो फिर इसे शनिवार के दिन ही बदलें। ऐसा करने से आपके घर या परिवार पर लगी बुरी नजर उतर जाएगी।

2 . सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए आपको एक बहुत ही नेक काम करना होगा। वह यह कि रोज चिड़ियों के लिए दाना-पानी अपने घर के बाहर रखें। ये आपकी किस्मत को खोलने की चाबी है।

3 . गाय को हरा चारा खिलाएं। यदि हरा चारा नहीं मिलता तो आप गाय को दो रोटी और गुड़ रोज खिलाएं। ऐसा करना आपके दुर्भाग्य को दूर करेगा।

5 .  कुत्तों को खाना खिलाना, उन्हें दुलार देना सीखें। संभव हो तो घर में कुत्ता पाल लें और आप उसकी सेवा करें। इससे अपकी सोई किस्मत तुरंत जाग उठेगी।

6 . घर में मछलियां रखें और इसमें दो गोल्डन फिश जरूर होनी चाहिए। बाकी पांच मछली काले रंग की रखें।

7 . शनियंत्र अपने पास हमेशा रखें। हो सके तो इसे अपने पर्स में रख लें। ये यंत्र आपके ऊपर आने वाली हर बुरी नजर को दूर करेगा और आपके लिए सफलता की राह खोलेगा।

8 . घर में उगते सूर्य या दौड़ते सफेद घोड़े की तस्वीर लगाएं। याद रखें ये भागते घोड़े बाहर से अंदर की होने चाहिए। अंदर से बाहर होंगे तो किस्मत भाग जाएगी।

9 . बंद घड़ी और टूटा शीशा घर में कतई नहीं रखना चाहिए। इससे घर में दुर्भाग्‍य आता है।

BOARD NAMEBIHAR BOARD
Whtsapp ChannelJOIN
Telegram ChannelJOIN
You Tube ChannelSUBSCRIBE
Official NotificationCLICK HERE
Official websiteCLICK HERE

BSEB UPDATE

ADMIT CARD

CLASS 11TH

बडा़ आसान है यूट्यूब से कमाई करना – बस ये ट्रिक अपना कर कमा सकते हैं लाखों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *