पढीए इस महिने का राशिफल - कब खुलेगा आपका भाग्य | कब लगेगी नौकरी
DAILY NEWS

पढीए इस महिने का राशिफल – कब खुलेगा आपका भाग्य | कब लगेगी नौकरी

पढीए इस महिने का राशिफल – कब खुलेगा आपका भाग्य | कब लगेगी नौकरी इस महिने आप अपनी लकी अंक और नम्बर जाने पढ़े अपना राशिफल | और भाग्य का दरवाजा खोलें

साथी के साथ रिश्ते में आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए शुक्र ग्रह को मजबूत करने का प्रयास करें। इसके लिए मां दुर्गा के मंदिर में दूध, चावल, सफेद कपड़ा, सफेद फूल, सफेद चंदन, इत्र और मिश्री का भोग लगाएं और इन्हें छोटी कन्याओं को बांटें।

तुलसी का पौधा बहुत ही शुभ माना जाता है। अपने वैवाहिक जीवन और घर को भाग्य और समृद्धि से भरने के लिए आपको अपने घर में तुलसी का पौधा लगाना चाहिए और हर सुबह उसकी पूजा करनी चाहिए।

सप्ताह की शुरुआत में पार्टनर के साथ साथी के साथ बात करके आपसी समस्याओं को सुलझा पाएंगी। प्यार का खूबसूरत एहसास इस सप्ताह आपको रोमांचित करेगा। प्यार को अपने काफी करीब पाएंगी। साथी के साथ किए गए वादे को पूरा करने का भरपूर प्रयास करेंगी।

शुभ रंगः बालआर शुभ अंकः 1,2

इस सप्ताह पुरानी बातों को लेकर साथी के साथ उपजी गलतफहमी दूर होगी। छोटी दूरी की यात्रा से रिश्ते में दोबारा खुशियों का संचार होगा। एक-दूसरे के स्वभाव से जुड़ी छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करने की जगह उस पर आपस में बात करें ताकि परेशानियों को जड़ से खत्म किया जा सके।

शुभ रंगः गुलाबी शुभ अंकः 6,9

इस सप्ताह साथी के साथ की दूरी नजदीकी में बदलेगी। छोटी-सी कॉफी डेट भी आप दोनों के लिए बहुत रोमांचक रहने वाली है। पार्टनर को शादी के लिए मना सकती हैं या प्रस्ताव दे सकती हैं। जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए काफी अच्छे विवाह प्रस्ताव भी आ सकते हैं।

शुभ रंगः गहरा हरा शुभ अंक: 5,6

यह सप्ताह आपके प्यार के लिए बहुत शानदार रहने वाला है। जो लोग अकेले हैं, उन्हें एक अच्छा जीवनसाथी मिल सकता है। आपके प्यार का अंदाज साथी को बहुत पसंद आएगा। आपसी आकर्षण बढ़ेगा। एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। रिश्ते को बेहतर बनाने में यह सप्ताह प्रभावी साबित होगा।

शुभ रंगः समद शुभ अंकः 1,4

इस सप्ताह रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए ‘किए गए प्रयास सफल होंगे। जो लोग अभी तक सिंगल है, उनकी मुलाकात किसी मजेदार और आकर्षक व्यक्ति से हो सकती है। प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में संतुलन बनाकर चलने से जीवनसाथी के रिश्ता बेहतर होगा और आपसी प्यार बढ़ेगा।

शुभ रंगः हरा शुभ अंकः 1,3

यह सप्ताह बहुत रोमांटिक साबित होगा। एक-दूसरे के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। पुरानी नाराजगी को भूल कर प्यार को और गहरा और मजबूत करने का मौका मिलेगा। भावनात्मक रूप से एक-दूसरे का साथ देंगे। छोटी-छोटी प्यार भरी बातें रिश्ते को काफी मजबूत बनाएगी।

शुभ रंग: सफेद शुभ अंक : 3,6

अगर आप लंबे समय से हैं, तो इस सप्ताह इस दिशा में की जा रही कोशिशों का परिणाम नजर आने लगेगा। वैवाहिक जीवन में चली आ रही उठा-पटक दूर होगी। भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के समझने का मौका मिलेगा। आपको बातों से साथी को मोहने में आप सफल रहेंगी।

शुभ रंगः हरा व लाल शुभ अंक : 2,7

संबंधों के मामले में यह सप्ताह बेहतरीन साबित होने वाला है। अपने साथी के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बन सकती है। साथी ना सिर्फ आपके मन की बात को समझेगा बल्कि उसका पूरा सम्मान भी करेगा। जो लोग सिंगल हैं, उन्हें परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश में अभी थोड़ा और वक्त लग सकता है।

शुभ रंगः बैगनी और पीला शुभ अंक : 1,9

साथी के साथ कहीं घूमने जाने के लिए बहुत सही समय है। आपसी समझ बेहतर होगी। जो लोग सिगल हैं और जीवनसाथी की तलाश में है, उनकी तलाश पूरी हो सकती है। परिवार के साथ से आप इस सप्ताह कोई ऐसा निर्णय ले पाएंगी, जिसे आप लंबे समय से आत्मविश्वास की कमी के कारण टाल रही थीं।

शुभ रंगः लाल शुभ अंक: 3,6

इस सप्ताह ऐसे किसी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे आपको पहली नजर में ही प्यार हो जाएगा। जो लोग लंबे समय से रिश्ते में हैं, वे आपसी अनबन की आंच रिश्ते पर ना आने दें। आपसी संवाद को बेहतर बनाने की दिशा में कोशिश करें ताकि गलतफहमियां रिश्ते को कमजोर ना बना पाएं।

शुभ रंगः काला और स्लेटी शुभ अंक: 7,8

सही साथी की तलाश के लिए यह सप्ताह मुफीद है। अगर सिंगल हैं तो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं। हो सकता है दोस्तों में से ही कोई खास आपका भावी जीवनसाथी बन जाए। बच्चे से जुड़ी चिंता का अंत होगा। लंबे समय के बाद पूरे परिवार के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनेगी।

शुभ रंगः हरा नीला शुभ अंक: 4,5

यह सप्ताह प्यार के लिए काफी अच्छा से साबित होने वाला है। अभी तक सिंगल हैं, तो आपका कोई पुराना साथी ही आपके पास वापस आने वाला है। लंबे समय के बाद अच्छे विवाह प्रस्ताव आपकी जिंदगी में आने वाले हैं। साथी की प्रशंसा करने में हिचके नहीं। आपसी विवाद को समय रहते ही सुलझा लें।

शुभ रंगः सफेद शुभ अंकः 8,9

BOARD NAMEBIHAR BOARD
Whtsapp ChannelJOIN
Telegram ChannelJOIN
You Tube ChannelSUBSCRIBE
Official NotificationCLICK HERE
Official websiteCLICK HERE

अगर आपके संबंध अच्छे नहीं है तो जीवन में नहीं मिलेगी सफलता

BSEB UPDATE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *