पढीए कब चमकेगें आपके सितारे | इस महिने का राशिफल पढें
DAILY NEWS

पढीए कब चमकेगें आपके सितारे | इस महिने का राशिफल पढें

पढीए कब चमकेगें आपके सितारे- कब खुलेगा आपका भाग्य | कब लगेगी नौकरी इस महिने आप अपनी लकी अंक और नम्बर जाने पढ़े अपना राशिफल | और भाग्य का दरवाजा खोलें

साथी के साथ रिश्ते में अगर अकसर छोटी-छोटी बातें बड़ा रूप लेने लगी हैं, तो भगवान विष्णु जी के मंदिर में जाएं और विष्णु जी व लक्ष्मी जी को केसर का तिलक लगाएं। पीले रंग की मिठाई, पीले रंग का वस्त्र और पीले फूल अर्पित करें।

मां दुर्गा के मंदिर में जाकर कनेर के फूलों की माला मां दुर्गा को अर्पित करने से प्यार के संबंध गहरे और मजबूत होते हैं। मां दुर्गा को लाल रंग की मिठाई का भोग भी जरूर लगाएं।

यह सप्ताह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है जो अभी तक अकेले है। जो लोग पहले से रिश्ते में हैं वे शादी की ओर कदम बढ़ा सकते हैं। प्रेम प्रसंगों को बढ़ाने का समय है। छोटी-छोटी बातों को तूल ना दें। समय पर समस्या का निवारण कर अपने प्रेम प्रगाढ़ता को बढ़ाएं। कहीं घूमने जाने की योजना बन सकती है।

शुभ रंगः सुनहरा य गुलाबी शुभ अंक : 2,3

यह सप्ताह रिश्तों को गहरा बनाने की दिशा में प्रभावी साबित होगा। आपका स्वभाव साथी के साथ आपके रिश्ते का भविष्य तय करेगा। साथी के स्वभाव को समझकर उसके अनुरूप अपना बर्ताव रखें। एक-दूसरे के मन की बात को जानने की कोशिश करें। रिश्ते से जुड़ी चुनौतियां आसान हो जाएंगी।

शुभ रंगः पीला और नीला शुभ अंक: 4,5

प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। अगर किसी बात को लेकर के शक है, तो बातचीत के माध्यम से अपना शक दूर करें। ऐसा नहीं करने से संबंध में कड़वाहट भर सकती है। साथी के व्यवहार में अगर कोई परिवर्तन आ रहा है, तो उसका कारण समझने की कोशिश करें।

शुभ रंगः नारंगी व गुलाबी शुभ अंक : 3,5

सप्ताह की शुरुआत में जीवनसाथी को मन की बात बताने से प्यार की गहराई बढ़ेगी। आपसी नजदीकी को बढ़ाने के लिए किए गए छोटे-छोटे प्रयास सफल होंगे। रिश्ते के सुखद भविष्य के लिए छोटी-छोटी बातों को तूल देने की आदत को छोड़ें। साथी के प्रति शुक्रगुजार होना सीखें। रिश्ते की मधुरता बढ़ेगी।

शुभ रंगः मतद गुलाबी शुभ अंक: 4,5

यह सप्ताह काफी शानदार रहने वाला है। साथी को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए सही समय है। साथी से मन की बातें साझा करने की आदत खुद में विकसित करें। रिश्ते पर इसका सकारात्मक प्रभाव खुद ही महसूस करेंगी। एक-दूसरे के साथ नियमित रूप से कुछ समय बिताना लाभकारी सिद्ध होगा।

शुभ रंगः गहरा हरा व नीला शुभ अंकः 5,6

इस सप्ताह धैर्य के साथ प्यार को आगे बढ़ाने का प्रयास करें। एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बताएं। तनाव के समय एक- दूसरे के साथ बात करके मामले को सुलझाएं। नियमित अंतराल पर साथी को उपहार आदि देकर उनकी सराहना करना ना भूलें। नए लोगों से मुलाकात संभव है।

शुभ रंगः गुलाबी व आसमानी शुभ अंक : 3,4

साथी के साथ मन की बात साझा करने से भावनात्मक जुड़ाव बढ़ेगा। मन खुश रहेगा। दांपत्य जीवन के लिए यह शुभ समय है। छोटी-छोटी बातों को नजर अंदाज करने में ही समझदारी है। अचानक कहीं घूमने जाने की योजना बन सकती है। परिवार के बेहतर भविष्य के लिए आप कुछ कठिन निर्णय लेंगी।

शुभ रंगः लाल और हरा शुभ अंक : 6,8

सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर साथी से अनबन हो सकती है। छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करके प्यार को बढ़ाने का प्रयास करें। प्रेमी-प्रेमिका के लिए शुभ समय है, वे अपने रिश्ते को शादी में बदल सकते हैं। जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं।

शुभ रंगः सुनहराव सन शुभ अंक : 8,9

यह सप्ताह जीवनसाथी के साथ खूबसूरती से व्यतीत होगा। यह समय आपके प्यार को और मजबूत और गहरा करेगा। छोटी-सी गलतफहमी कई बार बहुत बड़ी बात बन जाती है। अपने रिश्ते की बेहतरी के लिए आपसी गलतफहमी को जल्दी सुलझा लें। अविवाहितों को अच्छे विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं।

शुभ रंगः नीला और काला शुभ अंकः 6,8

सप्ताह की शुरुआत काफी जोश और गर्माहट भारी रहेगी। साथी के साथ संबंध को बेहतर बनाने के लिए एक-दूसरे के साथ शाम के समय कहीं-ना-कहीं घूमने जाएं। आपसी कम्यूनिकेशन को बेहतर बनाने की दिशा में सक्रिय होकर काम करें। इससे रिश्ते की नींव मजबूत होगी। बच्चे से जुड़ी चिंता खत्म होगी।

शुभ रंगः पीला और बैंगनी शुभ अंक: 5,6

इस सप्ताह साथी के साथ रिश्ते में प्रगाढता बढ़ेगी। आप खुद को अपने प्यार के काफी नजदीक महसूस करेंगी। घूमने-फिरने के लिए समय निकालने से एक-दूसरे के साथ नजदीकियां बढ़ेगी और प्यार काफी गहरा होता चला जाएगा। जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं।

शुभ रंगः सफेद शुभ अंकः 1,9

यह सप्ताह प्यार के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। सिंगल लोगों के लिए साथी की तलाश पूरी हो सकती है। किसी पुराने दोस्त से अचानक हुई मुलाकात नए रिश्ते की शुरुआत साबित हो सकती है। इस मौके को हाथ से जाने ना दें। लंबे समय के बाद पूरे परिवार के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनेगी।

शुभ रंगः पीला व गुलाबी शुभ अंक : 2,6

BOARD NAMEBIHAR BOARD
Whtsapp ChannelJOIN
Telegram ChannelJOIN
You Tube ChannelSUBSCRIBE
Official NotificationCLICK HERE
Official websiteCLICK HERE

अगर आपके संबंध अच्छे नहीं है तो जीवन में नहीं मिलेगी सफलता

BSEB UPDATE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *