सप्ताह के टिप्स
DAILY NEWS

पढिए अपना राशीफल | इस महिने आप अपनी लकी अंक और नम्बर जाने

पढिए अपना राशीफल- इस महिने आप अपनी लकी अंक और नम्बर जाने पढ़े अपना राशिफल | अपना लकी अंक जाने | और भाग्य का दरवाजा खोलें

रिश्ते में आ रही छोटी-छोटी दिक्कतों को दूर करने के लिए पांच दिन तक लगातार नहाने के पानी में दही डालकर नहाएं और फिर जब नहाने के बाद नाश्ते में दही और मिश्री जरूर खाएं।

शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी को छह गुलाब जामुन, छह गुलाब के फूल और इलायची व लौंग के साथ छह पान का पत्ता चढ़ाने से रिश्ते में खुशियां आती हैं और प्यार मजबूत होता है।

सप्ताह की शुरुआत में आप पार्टनर को अपने बहुत करीब महसूस करेंगी। सप्ताह बेहद रोमांचक रहने वाला है। साथी को दिया गया उपहार प्यार के एहसास को बढ़ाएगा। साथ ही रिश्ते के भविष्य को लेकर भरोसे में इजाफा होगा। रिश्ते के प्रति संतुष्टि का भाव आपको मानसिक रूप से संतुष्ट बनाएगा।

शुभ रंगः नीला शुभ अंक : 1,8

यह सप्ताह आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आएगा। किसी ऐसे अजनबी से मुलाकात हो सकती है, जो लंबे समय तक आपका साथ निभाएगा। जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। परिवार से जुड़ी चिंताओं का इस सप्ताह अंत होगा। खोई खुशियां वापस आएंगी।

शुभ रंगः क्रीम शुभ अंक: 4,5

सप्ताह की शुरुआत में रिश्ते को लेकर आपकी जिंदगी में काफी सुखद बातें होगी। मन खुश रहेगा और आप उत्साह से लबरेज रहेंगी। रिश्ते में नजदीकियां बढ़ेंगी। साथी के साथ समय बिताने के लिए लंबी दूरी की यात्रा की योजना बन सकती है। एक-दूसरे के साथ लंबे वक्त बाद मन की बातें साझा होंगी

शुभ रंगः सफेद शुभ अंक: 5,8

सप्ताह की शुरुआत में अपने रूठे प्यार को मनाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। जो लोग अकेले हैं, उनके लिए बहुत अच्छा रिश्ता आने वाला है। रिश्ते की बेहतरी के लिए आपसी कम्यूनिकेशन को मजबूत बनाने की दिशा में काम करें। साथी से किए गए वादों को पूरा करने के नाम यह सप्ताह रहेगा।

शुभ रंगः बैंगनी शुभ अंकः 1, 2

यह सप्ताह प्यार के लिए अच्छा साबित होगा। प्यार को मजबूती से बनाए रखने के लिए और एक- दूसरे को अच्छी तरह से समझने के लिए छोटी-सी कॉफी डेट भी मददगार साबित होगी। एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने की कोशिशें सफल होंगी। छोटी-छोटी बातों से साथी खुश होगा और प्यार में इजाफा होगा।

शुभ रंगः लाल गहरा नीला शुभ अंक : 5,6

सप्ताह की शुरुआत काफी रोमांचक रहेगी। एक-दूसरे की बात को अच्छे तरीके से समझ पाएंगी। एक-दूसरे को करीब से समझने क मौका मिलेगा। भावनात्मक रूप से आप दोनों काफी मजबूत महसूस करेंगी। प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए अपने प्यार को विवाह तक ले जाने के लिए यह समय शुभ है।

शुभ रंगः आसमानी शुभ अंक: 2,9

लंबे समय से चली आ रही कमिटमेंट की उलझन दूर रहोगी। विवाह करने का निर्णय ले सकती हैं। वैवाहिक जीवन में चली आ रही उधेड़बुन दूर होगी। छोटी-मोटी उलझनें दूर होंगी। वाणी पर नियंत्रण रखने से आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। भविष्य की योजनाओं की दिशा में आप दोनों साथ काम करेंगे। काला और

शुभ रंगः गहरा हरा शुभ अंक : 5,9

सप्ताह की शुरुआत खट्टी-मीठी नोंक- झोंक से होगी। आपसी प्यार और समर्पण की भावना में इजाफा होगा। साथी को और बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलेगा। साथी का प्यार पाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में संतुलन साधने में आप सफल होंगी।

शुभ रंगः क्रीम और गोल्डेन शुभ अंक: 4,5

साथी को दिया गया छोटा-सा उपहार प्यार के एहसास को बढ़ाएगा। रिश्ते के भविष्य को लेकर आप दोनों की उम्मीदें बढ़ेंगी। एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आपके प्यार का अंदाज पार्टनर को बहुत पसंद आएगा और वह आपकी तरफ खिंचा चल चला आएगा। मन भीतर से प्रसन्न रहेगा।

शुभ रंग: रंग: काला सिल्वर शुभ अंक : 6,8

सप्ताह की शुरुआत बहुत रोमांटिक रहने वाली है। डिनर डेट या कॉफी डेट आपके रिश्ते को और बेहतर बनाने में सहायक सिद्ध होगी। विवाहित लोगों को इस सप्ताह किसी भी परिस्थिति में एक-दूसरे का साथ निभाना होगा। विपरीत परिस्थिति में भी आप दोनों भावनात्मक रूप करीब महसूस करेंगे।

शुभ रंगः पीला व नारंगी शुभ अंक : 2,3

जो अभी तक सिंगल हैं, उनके लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे भविष्य में बहुत प्यारा-सा रिश्ता कायम होगा। प्यार का इजहार करने के लिए बहुत सही समय है। अगर विवाह में लंबे समय से बाधा आ रही है, तो आने वाले समय में यह बाधा दूर होगी।

शुभ रंगः सफेद शुभ अंकः 6,7

यह सप्ताह जिंदगी के सबसे खुशनुमा सप्ताह में से एक साबित होगा। अभी तक सिंगल हैं, तो आपकी किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है। रिश्ते में नजदीकियां बढ़ेगी और साथ ही आपके मन की खुशी भी। शादी के लिए साथी से प्रस्ताव मिल सकता है।

शुभ रंग: पीला और लाल शुभ अंकः 1,3

BOARD NAMEBIHAR BOARD
Whtsapp ChannelJOIN
Telegram ChannelJOIN
You Tube ChannelSUBSCRIBE
Official NotificationCLICK HERE
Official websiteCLICK HERE

अगर आपके संबंध अच्छे नहीं है तो जीवन में नहीं मिलेगी सफलता

BSEB UPDATE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *