2024 में क्या कहते हैं आपके सितारे - यहाँ देखें अपना राशी फल
DAILY NEWS

2024 में क्या कहते हैं आपके सितारे – यहाँ देखें अपना राशी फल

1 जो लोग रिश्ते में कड़वाहट झेल रहे हैं और आपसी तनाव से परेशान रहते हैं, उन्हें पार्वती जी के मंदिर जाकर उनकी पूजा-अर्चना करनी चाहिए। साथ ही उन्हें श्रृंगार का सामान अर्पित करना चाहिए।

2 अपने कमरे में दक्षिण-पश्चिम दिशा में दो लाल रंग की कैंडल रखें और साथी के साथ अपनी हंसती- मुस्कुराती हुईफोटो फ्रेम में लगाकर रखें। ताजा गुलाब भी अपने कमरे में रखें। इससे जिंदगी में प्यार का इजाफा होगा।

जो लोग अकेले हैं, उनके लिए फरवरी का यह सप्ताह काफी शानदार रहने वाला है। जो लोग पहले से संबंध में हैं, वे साथी के साथ अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं। जोश के साथ साथी के साथ किसी मनपसंद जगह पर घूमने का प्रोग्राम बनेगा। एक-दूसरे के लिए प्यार व सम्मान बढ़ेगा।
शुभ रंगः काला अ शुभ अंक : 2,6

यह सप्ताह प्यार को बढ़ाने के लिए काफी अच्छा रहेगा। किसी बात को लेकर जिंदगी में रोमांच बढ़ेगा। अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कहने में बिल्कुल भी देरी ना करें। साथी की सारी बातों का आप ध्यान रखेंगी। साथी के साथ कुछ खास पल किसी ऐसी जगह बिताएंगी, जो आप दोनों को पसंद है।
शुभ रंगः ऑलिव ग्रीन व बैंगनी शुभ अंक : 5,6

छोटी-छोटी बातों को इस सप्ताह भूल कर अपने प्रिय को मनाने के लिए कुछ ऐसा खास प्रयास करें, जिससे जिंदगी की खुशियां वापस आएं। जिन लोगों का अभी तक विवाह नहीं है, उनके लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। प्यार की कड़वाहट को दूर करने के लिए छोटे-छोटे प्रयास भी सफल रहेंगे।
शुभ रंगःसफेद और लाल शुभ अंकः 6,9

यह सप्ताह रिश्तों में मधुरता बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। । जो लोग आपसी नाराजगी के दौर से गुजर रहे हैंऔर काफी समय से बात नहीं कर र रहे हैं, उन लोगों को इस सप्ताह अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए इस सप्ताह प्रयास करना चाहिए। धैर्य के साथ रिश्ते में प्रगाढ़ता और आपसी विश्वास बढ़ेगा।
शुभ रंगः बैंगनी व सुनहरा शुभ अंक : 2,3

यह सप्ताह काफी रोमांचित और और रोमाटिक रहने वाला है। साथी के साथ बिताया गया समय आपसी मनमुटाव को दूर करेगा, साथ ही उसके साथ रिश्ते में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। जो लोग अच्छे साथी की तलाश कर रहे है, उनकी तलाश पूरी हो सकती है। साथी के साथ खुलकर अपने मन की बात करें।
शुभ रंगः •पीला और नार नारंगी शुभ अंक : 1,5

फरवरी का सप्ताह रिश्तों की कड़वाहट को मिठास से बदलने के लिए काफी । लाभदायक सिद्ध होगा रिश्ते में लंबे समय से चली आ रही तनातनी दूर होगी। साथी को मनाने का पूरा प्रयास करें। एक-दूसरे को बीच- बीच में उपहार देने में परहेज ना करें। साथी की पसंद-नापसंद को समझकर व्यवहार करें।
शुभ रंगः आसमानी व पीला शुभ अंक: 3,7

यह सप्ताह आपके प्यार को एक ऊंचाई पर लेकर जाएगा। जो लोग अभी तक खट्टी-मीठी नोंक- झोंक के साथ अपने प्यार को बनाए रखने में कामयाब रहें, उनके रिश्ते में इस सप्ताह भावनात्मक मजबूती आएगी। साथी के साथ छोटी दूरी की यात्रा से आपसी प्यार बढ़ेगा। साथी की तारीफ करने में कंजूसी ना करें।
शुभ रंगः गुलाबी शुभ अंक : 4,6

यह सप्ताह प्यार के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। जो लोग अपने रिश्ते के प्रति गंभीर हैं और शादी की तैयारी कर रहे हैं, उन लोगों के लिए शादी की बात आगे बढ़ाने के लिए अच्छा मौका है। पार्टनर के साथ अकेले बिताया गया वक्त प्यार को मजबूत करेगा। नए प्रेम संबंध के लिए समय अनुकूल शुभ रंगः सतरंगी शुभ अंक : 4,6

यह सप्ताह रिश्ते को गहराई से समझने का है। फरवरी माह वैसे भी प्रेमी जोड़ों के लिए काफी अच्छा रहता है। अगर साथी के सामने शादी का प्रस्ताव रखने की योजना बना रही हैं, तो यह सप्ताह बहुत अच्छा है। संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। अगर नवविवाहित हैं, तो पति-पत्नी के संबंधों में आपसी तालमेल बेहतर होगा।
शुभ रंगः सफेद व काला शुभ अंकः 8,9

प्रेम संबंधों में चली आ रही गलतफहमियां दूर होंगी। संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। प्यार की मिठास को बढ़ाने के लिए शब्दों का सही चयन रिश्तों की मजबूती को बढ़ाएगा। छोटी- छोटी बातों पर रूठना-मनाना चलता रहेगा। ज्यादा समय तक बातचीत में दूरी आप दोनों के रिश्ते को खराब कर सकती है।
शुभ रंगः हरा और नीला शुभ अंकः 1,9

इस सप्ताह आपका साथी आपसे भावनात्मक रूप से ज्यादा जुड़ेगा। एक- दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन सकारात्मकता से भरपूर रहेगा। जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए रिश्ते आ सकते हैं। साथी को अपने मन की सारी बातें बताएं, संकोच ना करें।
शुभ रंगःलाल और काला शुभ अंक: 5,9

BOARD NAMEBIHAR BOARD
Whtsapp ChannelJOIN
Telegram ChannelJOIN
You Tube ChannelSUBSCRIBE
Official NotificationCLICK HERE
Official websiteCLICK HERE

ड्रोन टेक्नोलॉजी में बना सकते हैं कैरियर- ड्रोन बनाना और उडाना सिखें

BSEB UPDATE

BSEB UPDATE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *